Offers

Apr 26, 2016

Latests Hindi Jokes 2106

Latests Jokes Whatsapp 2016


सेठ  के घर में कामवाली  ने एक दिन सेठ की बीवी  से कहा-
मैडम, अब आप मेरी पगार बढ़ा दीजिए…
सेठानी ने मुँह 😙बनाकर पूछा- क्यों भई?
क्यों बढ़ा दूँ?
ऐसा कौन सा तीर मारती है तू?
कामवाली ने बहुत रौब 😎से कहा-
मैडम, इसके तीन कारण हैं!
सेठानी ने कामवाली के आत्म-विश्वास पर हैरान 😱होते हुए फिर पूछ-
बोल तो सही कौन कौन से?
कामवाली ने बहुत आराम से सेठानी को बताया-
मैडम, पहली बात यह है कि मैं कपड़ों 🎽को आपसे बेहतर इस्तरी करती हूँ…
सेठानी ने साथ ही पूछा- यह बात तुझे किसने कही?
कामवाली ने मुस्कुराते☺ हुए उत्तर दिया-
साब जी ने, यानि आपके पति जी ने…
सेठानी का चेहरा उतर :|गया लेकिन फिर पूछा-
और दूसरा कारण?
कामवाल ने कहा- मैडम, दूसरा यह कि मैं खाना आपसे ज्यादा स्वादिष्ट👌 पकाती हूँ…
सेठानी के चेहरे पर गुस्सा 😠दिखने लगा लेकिन उसने फिर पूछा-
अब यह तुझसे किसने कहा?
कामवाली ने फिर हंसते :Dहुए उत्तर दिया-
साब जी ने, यानि आपके पति जी ने…
सेठानी का चेहरा बिल्कुल लाल:evil: हो गया गुस्से से …
लेकिन वह फिर बोली- और तीसरा कारण क्या है?
कामवाली ने बेहद व्यंगात्मक मुस्कराहट :)के साथ कहा-
मैडम, तीसरा कारण यह है कि मैं बिस्तर में आपसे बेहतर हूँ…
अब तो सेठानी :evil:😠😁का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और..
वो ऊँचे स्वर में बोली-
क्या ये बात भी तुझे साब जी ने ही कही है?
कामवाली ने धीमे से फ़ुसफ़ुसाते हुये कहा-
नहीं मैडम जी, यह बात तो मुझे आपके ड्राइवर ने बताई है…
सेठानी ने एकदम कहा- अच्छा, अच्छा… कितने पैसे बढ़ाऊँ?

No comments:

Post a Comment